गोण्डा : सनबीम में प्रख्यात कलाकार रोमन्द्रो ने बांधा समां

@gondainfo #sunbeam में प्रख्यात कलाकार रोमन्द्रो ने बांधा समां

the famous artist of #Sunbeam #Gonda

@Gonda: स्पिक मैके और #सनबीम स्कूल के संयुक्त तत्वावधान में गुरुवार को आयोजित एक सांस्कृतिक कार्यक्रम में देश के प्रख्यात लोक कलाकार खुमुकचम रोमन्द्रो ने अपनी प्रस्तुति से सबको मंत्रमुग्ध कर दिया। उन्होंने अपनी टीम के साथ भारतीय संस्कृति के विभिन्न रंगों को बेहद खूबसूरत ढंग से उकेरा।

नृत्य के जरिए लोक कला को भावपूर्ण ढंग से पेश किया। शुभारंभ #school के निदेशक जसप्रीत छाबड़ा और उप निदेशक अर्शदीप कौर ने संयुक्त रूप से किया। प्रधानाचार्य शालिनी सचान की ओर से अतिथि कलाकार रोमन्द्रो का स्वागत किया गया।

इस अवसर पर छात्र-छात्राओं ने श्री सिंह और उनकी टीम से नृत्य की विभिन्न बारीकियों को देखा और समझा। संगीत नृत्य और अभिनय के अद्भुभुत समावेश के साथ कलाकारों ने शानदार प्रस्तुति दी। इस दौरान छात्र अक्षय प्रताप, अनय, अपराजिता, श्रद्धा गुप्ता ने गणेश वंदना प्रस्तुत की।

अतिथि कलाकारों को स्कूल प्रशासन की ओर से स्मृति चिन्ह भेंट किया गया। संचालन छात्रा अनुष्का सिंह और अनाहिता सिंह ने किया। इस अवसर पर केन्द्रीय विद्यालय की पूर्व प्राचार्य डॉ #Jaswant #Minhas, #UmeshShah, #SanjuChhabra, #Ashwini, #DablooChawla, #AmitGupta, #AshishShrivastava, #VInniKapoor, #MayankMishra, #KrishnaMurari समेत तमाम लोग रहे।

 

Source:

Rate This

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *