बिहार की तरह यूपी में भी लागू हो शराब बंदी

#Political protest #Gonda

बिहार की तरह #UP में भी लागू हो शराब बंदी

@gondainfo

#Gonda: राज्य सरकार को बिहार की तरह #UP में भी शराब बंदी पर पूर्ण रूप से प्रतिबंध लगाने के साथ ही किसानों व बेरोजगारों की समस्या का समाधान करना चाहिए।

यह मांग बुधवार को कलेक्ट्रेट परिसर में आयोजित धरने को संबोधित करते हुए राष्ट्रवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव अशोक तिवारी ने किया। उन्होंने धरने को संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश सरकार ने चुनावी घोषणा पत्र में बेरोजगारी कम करने का वादा किया था, लेकिन यहां बेरोजगार बढ़ गई। छुट्टा जानवर किसानों के लिए मुसीबत बन गए हैं। राष्ट्रीय अध्यक्ष जय प्रकाश मिश्र ने कहा कि फौजियों का वेतन टैक्स के दायरे में है, जबकि विधायक व सांसद के वेतन को टैक्स से बाहर रखा गया है।

फौजियों के वेतन को टैक्स से बाहर करने के साथ ही सांसद व विधायक का वेतन की व्यवस्था समाप्त की जाय। रामानंद त्रिपाठी ने चुनाव प्रक्रिया में सुधार के लिए एक सूची से सभी चुनाव एक साथ कराने की मांग उठाई। सुनील मिश्र ने कहा कि जीएसटी कानून में जटिलता से व्यापारियों को परेशानी हो रही है। राजनीतिक दलों से देश व विदेश से मिल रहे चंदे को आरटीआइ के दायरे में लाया जाय। पदाधिकारियों ने राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन नगर मजिस्ट्रेट पीडी गुप्ता को सौंपा। धरने में दीपक श्रीवास्तव, आरसी पांडेय, रवींद्र पांडेय, एसपी गुप्ता, बुद्धि प्रकाश मौर्य, संजय श्रीवास्तव आदि मौजूद रहे।

 

Source:

Rate This