सवालों में फंसी अस्पताल की जांच

Investigation of #health department #Gonda

सवालों में फंसी अस्पताल की जांच

@cmouttarpradesh

@gondainfo: पेट दर्द की शिकायत पर एक मरीज की जांच में बड़ा मामला सामने आया है। जिला अस्पताल की जांच मरीज को पथरी बताई गई लेकिन बाहर की जांच में पथरी नहीं मिली। इससे परेशान मरीज ने कार्रवाई की मांग की है। सीएमएस का कहना है कि मामला दिखवाया जा रहा है।

Advertisements

पुलिस लाइन निवासी #Rajendra कुमार यादव का कहना है कि उसकी बेटी के पेट में दर्द था। 10 अप्रैल को अल्ट्रासाउंड कराया था, जिसमें तीन एमएम की पथरी निकली। दोबारा एक सप्ताह बाद जिला अस्पताल में जांच कराने पर पथरी निकली।

Advertisements
उसी दिन एक प्राइवेट अल्ट्रासाउंड सेंटर पर जांच कराया गया, जिसमें कुछ न होने की बात कही गई। उसका कहना है कि दोनों डॉक्टर अपनी रिपोर्ट को सही बता रहे हैं। इस पर उसने कार्रवाई की मांग की है। @cms डॉ. वीसी गुप्ता का कहना है कि अगर ऐसा मामला है तो दिखवाया जाएगा।
Advertisements

ईएनटी सर्जन की करें तैनाती

– राष्ट्रीय लोकदल के जिलाध्यक्ष सिद्धदेव ¨सह सहित अन्य पार्टी नेताओं ने मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन आयुक्त को दिया। जिसमें जिला अस्पताल में नाक, कान व गला रोग के डॉक्टर की तैनाती करने, खाली पदों को भरने, सीटी स्कैन मशीन की मरम्मत सहित अन्य मांगों के निस्तारण की मांग की है। इस अवसर पर पार्टी के कई पदाधिकारी मौजूद थे।

Advertisements

 

Source:

Rate This

Review It