रक्तदान करके योगी आदित्यनाथ का जन्मदिन मनाया

उत्तर प्रदेश के  वर्तमान मुख्यमंत्री और गोरखपुर पीठ के मंहत योगी आदित्य नाथ का जन्मदिन मंगलवार को मनाया गया। इस मौके पर हिन्दू युवा वाहिनी ने जिला अस्पताल के जरूरतमंदों की मदद के लिए रक्तदान किया। इसके अलावा जिले भर में हिन्दू युवा वाहिनी की ओर से मुख्यमंत्री के नाम पर पौधरोपण और गरीबों की मदद भी की गई।

Advertisements

Yogi Birthday Celebration

हिन्दू युवा वाहिनी के मुख्य संरक्षक प्रदेश के मुख्यमंत्री के जन्मदिन के अवसर पर हिंदू युवा वाहिनी के जिला अध्यक्ष शारदाकांत पांडेय ने कहा कि रक्तदान करके जन्मदिन मनाने की प्रेरणा मुख्य संरक्षक की ओर से मिली है।
उन्होंने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री के रूप में श्री योगी जी समाज के सभी तबके के विकास के लिए कार्य कर रहे हैं। जिला अध्यक्ष ने कहा कि वाहिनी केवल हिन्दू के लिए ही नही सभी के लिए काम करती है।

Advertisements

उन्होंने कहा कि पवित्र मलमास और पाक रमज़ान के साथ-साथ विश्व पर्यावरण दिवस पर मुख्य संरक्षक का जन्मदिन विभिन्न कार्यक्रमों के साथ मनाया गया। रक्तदान करने वालों में मुख्य  रूप से सुनील दूबे, बब्बू दूबे, सुशील बाबा, अरुण गुप्ता, बब्बू शुक्ला, मनोज शुक्ला, देव नारायण तिवारी, विजय दूबे, सिंकू दूबे, अभिनंदन ओझा, सोनू मिश्रा समेत तमाम कार्यकर्ता रहे।

Advertisements

Rate This

Review It