ध्वस्त होंगे गोंडा के 107 अतिक्रमण

👉कल से ध्वस्त होगें होटल पथिक सहित 106 अतिक्रमण

👉ध्वस्तीकरण के दौरान रहेगा रूट डायवर्जन, तैयारियां पूरी

फरेन्दा-जरवल रोड पर नगर के जयनरायन चैराहे के निकट सरकारी जमीन पर अतिक्रमित कर बने होटल पथिक इन सहित सभी 106 अतिक्रमणों को 7 जून शुक्रवार से ध्वस्त करने का काम शुरू हो जाएगा। इसके लिए जिला प्रशासन द्वारा तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। यह जानकारी देते हुए जिलाधिकारी डा0 नितिन बंसल ने बताया कि उच्च न्यायालय के आदेश पर शुक्रवार को होटल पथिक व अन्य दुकानों को गिराने का काम सुबह 10 बजे से शुरू हो जाएगा।


यातायात व्यवस्था कायम रखने के लिए रूट डायवर्जन किया गया है। गोण्डा से बलरामपुर की ओर जाने वाले बड़े वाहन गोण्डा से आर्यनगर-इटियाथोक-महाराजगंज होतेे हुए बलरामपुर की ओर तथा छोटे वाहन बड़गांव चैराहे से दाएं मुड़कर मनकापुर बस अड्डा होते हुए उतरौला रोड सोनी गुमटी से बाएं मुड़कर सीधेे रेलवे स्टेशन होकर फ्लाई ओवर से बलरामपुर रोड पर निकल जाएगें। इसी प्रकार बलरामपुर की ओर से आने वाले बड़े वाहन इटियाथोक-खरगूूपुर मार्ग होेते हुुए आर्यनगर से गोण्डा आएगें और बलरामपुर की ओर से आनेे वाले छोटे रेलवे ओवर ब्रिज से बाएं मुड़कर रेलवे स्टेशन से होते हुए सोनी गुमटी से होकर मनकापुर बस अड्डा के रास्ते बड़गांव होते हुए शहर में प्रवेश कर सकेगें। उन्होने जनसामान्य से अपील की है कि कोई भी व्यक्ति बेवजह अतिक्रमण हटाए जा रहे स्थान पर सुरक्षा के दृष्टिगत न जाएं।

उन्होने बताया कि अतिक्रमण ध्वस्तीकरण के दौरान पर्याप्त संख्या में पुलिस व पीएसी के जवान तैनात रहेगें साथ ही बड़गांव चैराहा, दुर्गा मन्दिर व जयनरायन चैराहे पर बैरीकेटिंग कर रूट डायवर्जन किया जाएगा। ध्वस्तीकरण की कार्यवाही लोक निर्माण द्वारा की जाएगी जिसके लिए मशीनों की व्यवस्था कर ली गई है।

Rate This

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *