ईमानदार DM के लिए कलंक बना मुख्यमंत्री योगी के e टेंडर की नीतियों को पलीता लगाता BSA

ईमानदार DM के लिए कलंक बना मुख्यमंत्री योगी के e टेंडर की नीतियों को पलीता लगाता BSA

Bsa कार्यालय में भरष्टाचार का बोल बाला हैं ईमानदार जिलाधिकारी को बदनाम और मुख्यमंत्री योगी की छवि को धूमिल करने के लिए इटेंडरिंग की नीतियों को पलीता लगाते हुए BSA ने प्रोफाइल के टेंडर में बगैर प्रिटिंग प्रेस लगाए और जिलाधिकारी के यहाँ से डिक्लेरेशन पास कराए कैटरिंग की फर्मो का टेक्निकल टेंडर पास कर दिया,यही नही वहाँ पहुचे प्रिंटिंग प्रेस फर्मो के नुमाइन्दो को धमकाया भी गया और जान से मारने की धमकी भी दी गयी।पूरे मामले में CM, Dm को ट्विटर और जनसुनवाई के माध्यम से शिकायत कर मुकदमा दर्ज करने और टेंडर निरस्त करने की मांग करने से हडकंप मच गया हैं।DM ने पूरे मामले को संज्ञान में लेकर जांच के आदेश दिए हैं।BSA पहले तो अनजान बने रहे बाद में कहा की कोई शिकायत आएंगी तो देखेंगे।

मालूम हो BSA कार्यालय में प्रोफाइल के टेंडर की 6मार्च को टेक्निकल बिड खुलना था।यहाँ पर 6 फर्मो ने तकरीबन 50 लाख का टेंडर डाला गया था। जिसमे अम्बर प्रेस प्राइवेट लिमिटेड लखनऊ,गोयल स्टेशनरी मार्ट,सिंह कैटर्स एंड सप्लायर,सिंह ट्रेडर्स,
S&S ट्रेडर्स,vps इंजीनियरिंग इम्पेक्स pvt ltd, के टेंडर थे।
जिसमे VPS इंजीनियरिंग इम्पेक्स Pvt Ltd और गोयल स्टेशनरी के टेंडर पहले निरस्त कर दिए गए।
अम्बर प्रेस pvt ltd जो प्रेस एक्ट के तहत पंजीकृत हैं और इसमें कंपनी के डाइरेक्टरों के हैसियत प्रमाण पत्र के साथ कंपनी की बैलेंस शीट और बैंक द्वारा जारी सोल्वेंसीय प्रमाण पत्र भी मौजूद था उसको ये कहकर कैंसिल कर दिया गया कि कंपनी का हैसियत प्रमाण पत्र नही लगा हैं।नुमाईन्दे अंकुर के बताने पर की डायरेक्टरो का हैसियत लगा है।और कंपनी की हैसीयत का प्रमाण पत्र कही से भी नही जारी होता हैं।आप जिलाधिकारी कार्यालय से पता भी कर सकते हैं।
इतना कहना कि सिंह कैटर्स और सिंह ट्रेडर्स का मालिक पंकज सिंह धमकाने लगा चुप्पे बैठे रहो नही तो बोरिया में भरकर लाश जायँगी।
इसके बाद Aao पंकज को डांटने के बजाय हमको ही धमकाने लगे,BSA ने भी डराते हुए कहा भाग जाओ।
अंकुर ने जब ये कहा माननीय योगी जी की सरकार में ये सब ठीक नही है तो उसे दौड़ा लिया गया मैं किसी तरह जान बचाकर भाग कर लखनऊ गया।

यहाँ पर भरष्टाचार की सीमाएं पार कर दी गयी तीनो फर्मे सिंह ट्रेडर्स,सिंह कैटर्स,और s&s ट्रेडर्स पंकज सिंह से संबंधित हैं,2 फर्मो का प्रोपराइटर पंकज सिंह ही हैं,और इसकी दोनों फर्मो में हैसियत भी लगी हैं।
इन दोनों फर्मो का प्रेस एक्ट में पंजीकरण और जिलाधिकारी कार्यालय में डिक्लेरेशन भी नही जमा हैं।
ये कैटरिंग खाना बनाने और परोसने वाली फर्म हैं।
इनका प्रिंटिंग से कोई ताल्लुक नही हैं लेकिन BSa गोंडा के कार्यालय में फैले भरष्टाचार ने मुख्य्मंत्री माननीय योगी आदित्यनाथ की पारदर्शिता रखने के लिए जारी eटेंडरिंग की नीति को पलीता लगाने और बदनाम करने का काम करते हुए पंकज की फर्मो को टेक्निकल में पास कर दिया गया हैं।

सतेंद्र अंकुर ने पूरे मामले में Cm,DM से मुकदमा दर्ज करने और टेंडर निरस्त करने की और मिले हुए कर्मचारियों और अधिकारियो को निलबिंत करने की मांग की है।

 

 

 

Source: Tahalka Today